ऑफिसर पदों के लिए निकाली वेकेंसी

नई दिल्ली। सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ प्लास्टिक इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी (ष्टढ्ढक्कश्वञ्ज) ने अपने यहां विभिन्न पदों के लिए वैकेंसी जारी की है। ष्टढ्ढक्कश्वञ्ज की इस भर्ती के तहत सीनियर ऑफिसर, ऑफिसर, टेक्निकल ऑफिसर, असिस्टेंट ऑफिसर, असिस्टेंट टेक्निकल ऑफिसर, प्रशासनिक सहायक ग्रेड 3 और टेक्निकल असिस्टेंट ग्रेड 3 के 57 पदों पर वैकेंसी निकाली गई है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार इन पदों के लिए सेंट्रल इंस्टीट्यूट ऑफ प्लास्टिक इंजीनियरिंग और टेक्नोलॉजी (ष्टढ्ढक्कश्वञ्ज) की ऑफिशियल वेबसाइट ष्द्बश्चद्गह्ल.द्दश1.द्बठ्ठ पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।
ष्टढ्ढक्कश्वञ्ज ने इन पदों के लिए ऑनलाइन ही आवेदन आमंत्रित किए हैं। कुल पदों की संख्या 57 है और उम्मीदवार ध्यान रखें कि आवेदन के लिए 29 मई 2020 अंतिम तिथि है।
पदों का विवरण
इस भर्ती के तहत पदों को 3 ग्रुप यानि ए, बी और सी में विभाजित किया गया है।
ग्रुप ए: इस ग्रुप के तहत सीनियर ऑफिसर (क्कद्गह्म्ह्यशठ्ठठ्ठद्गद्य & ्रस्रद्वद्बठ्ठद्बह्यह्लह्म्ड्डह्लद्बशठ्ठ) पद पर भर्ती होगी। इसके कुल 4 पद हैं। इसके अलावा ऑफिसर (क्कद्गह्म्ह्यशठ्ठठ्ठद्गद्य & ्रस्रद्वद्बठ्ठद्बह्यह्लह्म्ड्डह्लद्बशठ्ठ) के 6 पदों के लिए भी भर्ती होगी। इसके अलावा इसी ग्रुप में टेक्निकल ऑफिसर के 10 पदों पर नियुक्ति की जाएगी।
ग्रुप बी: इस ग्रुप में असिस्टेंट ऑफिसर (क्कद्गह्म्ह्यशठ्ठठ्ठद्गद्य & ्रस्रद्वद्बठ्ठद्बह्यह्लह्म्ड्डह्लद्बशठ्ठ)/असिस्टेंट ऑफिसर (स्नद्बठ्ठड्डठ्ठष्द्ग & ्रष्ष्शह्वठ्ठह्लह्य) के 6 पदों पर उम्मीदवारों की भर्ती की जाएगी। वहीं असिस्टेंट टेक्निकल ऑफिसर के लिए भी इसी ग्रुप में कुल 10 पद निर्धारित हैं।
ग्रुप सी: इस ग्रुप में प्रशासनिक सहायक ग्रेड 3 के पदों पर उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा। इसके लिए 6 पद होंगे। वहीं टेक्निकल असिस्टेंट ग्रेड 3 के 15 पदों पर भी अभ्यर्थियों की भर्ती की जाएगी।
आयु सीमा निर्धारण
इस भर्ती के तहत उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा निर्धारित की गई है। इसके तहत उम्मीदवारों की आयु पद अनुसार 32 से 40 वर्ष तक होना जरुरी है। इसके लिए उम्मीदवार ष्टढ्ढक्कश्वञ्ज की ऑफिशियल वेबसाइट ष्द्बश्चद्गह्ल.द्दश1.द्बठ्ठ पर जाकर भर्ती का नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

अभिषेक लट्टा - प्रभारी संपादक मो 9351821776

Related post