खुशियों की दुकान की हुई शुरुआत

 खुशियों की दुकान की हुई शुरुआत

शहरवासी जमा कर सकेंगे वस्तुएं

जरूरतमंद लोगों में किए जाएंगे वितरित

उदयपुर, योगेश जैन।
एम स्क्वायर फाउंडेशन की पहल के तहत उदियापोल पर बीइंग मानव ‘खुशियों की दुकानÓ की शुरूआत सोमवार से हुई। शहरवासी ऐसी वस्तुएं जिनका वे उपयोग नहीं करते हैं और किसी के काम आ सकती है, जाकर जमा करा सकते हैं। साथ ही ऐसे लोग जो जरूरतमंद है और जिनको चीजों की आवश्यकता है, वे ‘खुशियों की दुकानÓ से ऐसी वस्तुएं निशुल्क ले जा सकते हैं।
यह पहल लायंस क्लब के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर संजय भंडारी के सहयोग और मार्गदर्शन में लायंस क्लब बीइंग मानव और लियो क्लब बीइंग मानव के साझे में शुरू की गई है। इस पहल के तहत शुरुआत में 51 हजार खुशियां यानि कि 51 हजार वस्तुओं को एकत्र करने का लक्ष्य रखा गया है। जिसके तहत दुकान में विभिन्न प्रकार की 51 हज़ार वस्तुएं शहरवासियों से एकत्र की जाएगी और जरूरतमंदों में बांटी जाएगी। पहल के तहत कपड़े, स्टेशनरी, जूते, खिलौने, बर्तन आदि वस्तुएं एकत्र की जाएगी।
इस अवसर पर रीजन चेयरमैन लायन विजय जैन की आधिकारिक यात्रा भी सम्पन्न कराई गई। लायन विजय जैन ने क्लब द्वारा की गई अब तक कि गतिविधियों पर क्लब की प्रशंसा की एवं सन्तोष व्यक्त किया कि लायंस क्लब बीइंग मानव को खुले अभी लगभग एक माह ही हुआ है और क्लब ने निरन्तर सेवा कार्य करते हुए नए आयामों को छुआ है।
इस मौके पर लायंस क्लब मेवाड़ की अध्यक्ष लायन प्रीती जैन भी उपस्थित रही। उन्होंने अपने क्लब से एकत्रित वस्तुएं भी खुशियों की दुकान में भेंट की। एम स्क्वायर फाउंडेशन के अध्यक्ष मुकेश माधवानी, लियो क्लब ऑफ बीइंग मानव की अध्यक्ष हिमाद्री जैन, लायन क्लब ऑफ बीइंग मानव की अध्यक्ष चंद्रकला चौधरी, क्लिक ब्लिंक के शैलेश मसीह, अंशुल जैन, प्रेमलता कुमावत आदि उपस्थित थे।

अभिषेक लट्टा - प्रभारी संपादक मो 9351821776

Related post

अरावली पोस्ट से जुड़ने के लिए धन्यवाद । अरावली पोस्ट में आपका हार्दिक स्वागत एवं अभिनन्दन ।

There was an error while trying to send your request. Please try again.

हम आपकी निजी जानकारी को गोपनीय रखेंगे एवं आप
अपनी ईमेल पर नए नए समाचारों को प्राप्त कर सकेंगे।
अरावली पोस्ट से जुडने के लिए धन्यवाद